क्राइम

सलमान और शाह रुख़ की दोस्ती का नया Video वायरल, साथ में देखी ‘करण अर्जुन’

मुंबई। 27 दिसम्बर को सलमान ख़ान ने अपना 53वां जन्म दिन मनाया। पनवेल स्थित उनके फार्महाउस पर हुए जश्न में परिवार के अलावा इंडस्ट्री के तमाम दोस्तों ने शिरकत की। शाह रुख़ भी इस पार्टी में पहुंचे और सलमान के साथ ख़ूब मस्ती की। दोनों ने साथ में गाने गाये और करण अर्जुन मोमेंट्स शेयर किये।

सलमान की बर्थडे पार्टी में दोस्ती के तार झनझनाए तो सुरों की जुंबिश से महफ़िल में रौनक़ आ गयी। सलमान ने रविवार को एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें टीवी पर करण अर्जुन फ़िल्म का टाइटल ट्रैक चल रहा है। इस गाने में सलमान, शाह रुख़ और राखी नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ सलमान ने लिखा है- करण+अर्जुन… बेहतरीन यादें। टीवी से कैमरा घूमते हुए शाह रुख़ और सलमान पर आ जाता है और सलमान, शाह रुख़ के कंधे पर हाथ रखे हुए खड़े हैं। दोनों दोस्त इमोशनल दिख रहे हैं।

इससे पहले इसी पार्टी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सलमान और शाह रुख़ मिलकर गाना गाते हुए नज़र आ रहे हैं। बॉलीवुड के करण-अर्जुन ‘सत्ते पे सत्ता’ का सुपर हिट गाना ‘प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया’ गा रहे हैं। अमिताभ बच्चन की फ़िल्म का यह गाना अक्सर अलग-अलग तरीक़े से इस्तेमाल होता रहा है, मगर शाह रुख़ और सलमान को इसे गाते हुए सुनने और देखने का नज़ारा दोनों के फ़ैंस के लिए दिलचस्प है। वीडियो सलमान के फ़ैन क्लब ने शेयर किया है।

Show More

Related Articles

Close
Close